Share this Post:
Font Size   16

टीम 'इंडिया टीवी' के बाद पुनीत गोयनका ने भी लिया ये चैलेंज...

Tuesday, 06 February, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है अक्षय कुमार और सोनम की फिल्म ‘पैडमेन। इसके प्रमोशन को सामाजिक जागरूकता से जोड़कर अक्षय और ट्विंकल खन्ना ने एक दिलचस्प चैलेंज शुरू कर दिया है-पैडमेन चैलेंज। हर बड़ा सितारा सेनेटरी पैड को हाथ में लेकर फोटो खिंचवा रहा है और क्लीनिंग ब्रांड एम्बेसडर की तरह कुछ लोगों को ट्विटर पर टैग करके उन्हें भी ऐसा करने को चैलेंज कर रहा है। अब धीरे धीरे मीडिया के चेहरे भी इस पैडमेन चैलेंज की गिरफ्त में आते जा रहे हैं। पहले कुछ मुंबई के रेडियो जॉकीज ने शुरुआत की और अब इंडिया टीवी की टीम के साथ साथ जी ग्रुप के एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका ने भी पैड के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है।

दरअसल पुनीत गोयनका को आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमेन हर्ष गोयनका ने इस चैलेंज के लिए टैग किया था। तो पुनीत ने भी पैड के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और साथ ही साथ प्रियंका चोपड़ाआनंद महिंद्रा और कलर्स चैनल के चीफ राज नायक को टैग कर दिया है। पुनीत ने अपनी इस तस्वीर के साथ लिखा है, ‘’ Thank you for tagging me @hvgoenka Yes, that’s a Pad in my hand & there's nothing to be ashamed. It's natural! Period. #PadManChallenge Copy, Paste this & Challenge your friends to take a photo with a Pad! Here I am Challenging @rajcheerfull @anandmahindra @priyankachopra’’ 

इधर आरजे पल्लवीआरजे रचना और आरजे रोशन जैसे कई रेडियो जॉकी भी पैड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। तो टीम इंडिया टीवी ने भी ग्रुप में खड़े होकर पैड के साथ अपनी 2 तस्वीर शेयर की हैजिनमें इंडिया टीवी के कई चेहरें दिखाई दे रहे हैं। कोई हैरत नहीं कि फिल्म रिलीज होने तक आपको तमाम बडे एंकर पैड के साथ फोटो शेयर करते जल्द दिखें।  


  

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Tags headlines


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com