Share this Post:
Font Size   16

अब HT समूह की सभी डिजिटल वेंचर्स की कमान संभालेंगी ये वरिष्ठ पत्रकार

Saturday, 10 March, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

'एनडीटीवी कंवर्जेंस' (NDTV Convergence) की चीफ कंटेंट ऑफिसर नीलांजना भादुड़ी झा ने करीब दस साल की लंबी पारी के बाद आखिर इस अंग्रेजी वेबसाइट से अपनी पारी समाप्‍त करने का निर्णय ले लिया है। जानकारी मिली है कि वह अब 2 अप्रैल 2018 से 'हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स' समूह (Hindustan Times Group) को जॉइन करने जा रही हैं। सूत्रों से मिला जानकारी के मुताबिक, 16 मार्च को एनडीटीवी  की ओर से उनकी फेयलवेल की जाएगी।  

हालांकि अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है कि 'हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स' में वह किस पद पर जॉइन करेंगी। पर मिली जानकारी के मु‍ताबिक वह यहां बतौर डिजिटल एडिटर ग्रुप के सभी डिजिटल ऑपरेशंस के कंटेंट की कमान संभालेंगी। इनमें ' hindustantimes.com', ' livehindustan.com' और ' livemint.com.' भी शामिल हैं। 

नीलांजना अपनी नई भूमिक में ' HT Digital Streams Ltd ' के चीफ डिजिटल ऑफिसर और सीईओ राजीव बंसल को रिपोर्ट करेंगी। बताया जाता है कि एचटी समूह इन दिनों डिजिटल पर फोकस बढ़ा रहा है और 'एनडीटीवी कंवर्जेंस' में नीलांजना के बेहतर ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए ही उन्‍हें यहां लाया गया है। यह भी पता चला है कि 'हिन्‍दुस्‍तान' के एडिटर-इन-चीफ शशि शेखर, 'मिंट' के एडिटर विनय कामत और 'हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स' के एडिटर-इन-चीफ सुकुमार रंगनाथन ने मिलकर यह निर्णय लिया है कि ग्रुप के सभी पत्रकारअब  डिजिटल ऑपरेशंस के लिए भी पूरे फोकस के साथ काम करेंगे।

हालांकि पहले यह खबर उड़ी थी कि 'जी मीडिया' (zee-media) के ग्रुप एडिटर (डिजिटल) प्रसाद सान्‍याल नीलांजना की जगह लेने जा रहे हैं लेकिन सान्‍याल ने इससे इनकार किया है। बताया जाता है कि जब तक नीलांजना की जगह पर नई नियुक्ति नहीं हो जाती है, तब तक तक यह जिम्‍मेदारी 'एनडीटीवी' (ऑनलाइन न्‍यूज) की मैनेजिंग एडिटर दीपशिखा घोष के पास रहेगी। 

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Tags headlines


Copyright © 2018 samachar4media.com