Share this Post:
Font Size   16

'IDMA' में छायी रही ये मीडिया एजेंसी, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट...

Published At: Thursday, 28 June, 2018 Last Modified: Thursday, 28 June, 2018

समाचार4मीडिया ।।

exchange4media की ओर से दिए जाने वाले प्रतिष्ठित ‘इंडि‍यन डिजिटल मार्केटिंग अवॉर्ड्स’ (IDMA) 2018 में Mindshare सबसे बड़ी विजेता बनकर उभरी। बुधवार को मुंबई में हुए इस अवॉर्ड समारोह में माइंडशेयर एजेंसी को तीन गोल्‍ड, छह सिल्‍वर और नौ ब्रॉन्‍ज मेडल मिले। इसके अलावा इसे 'बेस्‍ट डिजिटल एंड सोशल मीडिया एजेंसी ऑफ द ईयर' (Best Digital and Social Media Agency of the Year) का खिताब भी मिला।

कार्यक्रम में 'आदित्‍य बिड़ला ग्रुप' और 'जी ऐंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड' दोनों को 'बेस्‍ट डिजिटल एंड सोशल एडवर्टाइजर्स ऑफ द ईयर' (Best Digital and Social Media Advertisers of the Year) का खिताब हासिल हुआ।  


'आईडीएमए' की जूरी ने 'बुकमायशो'(BookMyShow) के सीईओ आशीष हेमराजानी को 'आईडीएमए पर्सन ऑफ द ईयर' (IDMA Person of the Year) के खिताब से नवाजा।हेमराजानी को यह सम्‍मान उनके स्‍टार्टअप के लिए दिया गया। ऑनलाइन एंटरटेनमेंट टिकटिंग इंडस्‍ट्री में यह काफी सफल रहा है और इंडस्‍ट्री में उनके योगदान के लिए यह अवॉर्ड दिया गया है।


  

सभी विजेताओं की लिस्‍ट आप यहां देख सकते हैं-



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 


Tags headlines


पोल

सबरीमाला: महिला पत्रकारों को रिपोर्टिंग की मनाही में क्या है आपका मानना...

पत्रकारों को लैंगिक भेदभाव के आधार पर नहीं देखा जाना चाहिए

मीडिया को ऐसी बातों के खिलाफ एकजुट होकर आवाज उठानी चाहिए

महिला पत्रकारों को मंदिर की परंपरा का ध्यान रखना चाहिए

Copyright © 2018 samachar4media.com