Share this Post:
Font Size   16

‘IMPACT Person of the Year’ के नाम से आज उठेगा पर्दा...

Published At: Friday, 07 December, 2018 Last Modified: Saturday, 08 December, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

बहुप्रतीक्षित 14वें इंपैक्ट पर्सन ऑफ द ईयर अवॉर्ड (IMPACT Person of the Year award) के विजेता के नाम से शुक्रवार को पर्दा उठ जाएगा। मुंबई के ताज सांताक्रूज में यह अवॉर्ड दिया जाएगा। मीडिया, मार्केटिंग और एडवर्टाइजिंग के क्षेत्र में बेहतरीन योगदान देने और ऊंचाइयों को छूने वालों को हर साल ‘एक्सचेंज4मीडिया ग्रुप’ द्वारा यह अवॉर्ड दिया जाता है।

इस बार इस अवॉर्ड के लिए नौ नॉमिनी मैदान में हैं। इनमें ‘InMobi’ के फाउंडर और सीईओ नवीन तिवारी, ‘Parle Agro’ की जॉइंट एमडी और सीएमओ नाडिया चौहान, ‘Star India’ के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय गुप्ता, ‘Mondelez India’ के मैनेजिंग डायरेक्टर दीपक अय्यर, ‘Google’ के वाइस प्रेजिडेंट (दक्षिण पूर्व एशिया और भारत) राजन आनंदन, ‘Oyo’ के फाउंडर रितेश अग्रवाल, ‘Hindustan Unilever Limited’ के चेयरमैन और एमडी संजीव मेहता, ‘Ogilvy’ (South Asia) के एग्जिक्यूटिव चेयरमैन और क्रिएटिव डायरेक्टर पीयूष पांडे व ‘Corcoise Films’ के डायरेक्टर प्रसून पांडे और ‘Swiggy’ के को-फाउंडर्स श्रीहर्ष मजेटी, राहुल जैमिनी व नंदन रेड्डी का नाम शामिल है।

अवॉर्ड से पूर्व इंडस्ट्री लीडर्स ने बताया कि उनकी नजर में कौन इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड का विजेता हो सकता है।  

इस बारे में ‘Viacom18’ के सीओओ राज नायक का कहना है, ‘इस अवॉर्ड के लिए जितने भी लोग नॉमिनेट हुए हैं, उनमें से अधिकांश मेरे दोस्त हैं। इसके अलावा इन सभी ने अपने-अपने क्षेत्र में सफलता के झंडे गाड़े हैं। ऐसे में किसी एक नाम का चुनाव करना मेरे लिए मुश्किल है। मेरे विचार से संजीव मेहता, संजय गुप्ता या नाडिया चौहान में से किसी को यह अवॉर्ड मिल सकता है।’

‘MullenLowe Lintas’ के ग्रुप चेयरमैन और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर अमर जलील (Amer Jaleel) का कहना कि उनकी नजर में यह अवॉर्ड स्विगी को मिलेगा। 

 

‘PHD India’ की सीईओ ज्योति बंसल का कहना है कि उनके विचार से ‘Swiggy’ के श्रीहर्ष मजेटी, राहुल जैमिनी व नंदन रेड्डी को यह अवॉर्ड मिलेगा।

वहीं, ‘Taproot Dentsu’ के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर और को-फाउंडर संतोष पढी (Santosh Padhi) का मानना है कि नाडिया चौहान को यह अवॉर्ड मिलेगा।

  

कार्यक्रम के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें-

https://e4mevents.com/ipoy-2018/

Tags headlines


Copyright © 2018 samachar4media.com