Share this Post:
Font Size   16

Times Now के एंकर आनंद नरसिंहम के बारे में जोरों पर है ये चर्चा...

Tuesday, 10 July, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

इन दिनों मीडिया जगत में 'टाइम्‍स नाउ' (Times Now) के सीनियर एडिटर आनंद नरसिंहम के चैनल छोड़ने की चर्चा जोर-शोर से हो रही है। यदि सूत्रों की बात का भरोसा करें तो चैनल के साथ उनकी पारी समाप्‍त हो चुकी है। इन दिनों वह नोटिस पीरियड पर काम कर रहे हैं। बताया तो यहां तक जा रहा है कि वह 'सीएनएन-न्‍यूज18' (CNN-News18) जॉइन करने जा रहे हैं।

सूत्रों से यह भी खबर मिली है कि संभवत: आनंद ने इस्‍तीफा दे दिया है और और करीब एक हफ्ते से वह ऑफिस नहीं आ रहे हैं। आनंद द्वारा होस्‍ट किए जाने वाले शो 'The Newshour10को अब सीनियर एडिटर माधवदास गोपालकृष्‍णन और कंसल्टिंग एडिटर अतहर खान पेश कर रहे हैं।   

उल्लेखनीय है कि आनंद ने चैनल के हिन्‍दी न्‍यूज शो 'The Morning Newshour' को भी होस्‍ट करना शुरू कर दिया था। सुबह साढ़े आठ बजे के इस शो ने उस टाइम स्‍लॉट में चैनल की व्‍युअरशिप को बढ़ाने में काफी मदद की थी।   

मास कम्‍युनिकेशन में डिप्‍लोमा करने के साथ ही आनंद ने एमबीए भी किया हुआ है। 27 साल की उम्र में आनंद उस समय चर्चा में आए थे जब उन्‍होंने 'क्‍लोज-अप ड्रीम जॉब- हर्ष की खोज' (Close-up Dream Job-Harsha Ki Khoj) नामक प्रतियोगिता जीती थी और इसकी बदौलत उन्‍हें 'र्इएसपीएन स्‍टार स्‍पोर्ट्स' (ESPN Star Sports) में नौकरी मिली थी। उन्‍होंने 'ईएसपीएनके साथ बतौर स्‍पोर्ट्स एंकर अपनी पारी शुरू कर दी थी। इसके बाद वह 'टाइम्‍स नाउसे जुड़ गएजहां उन्‍होंने करीब एक दशक तक काम किया।

आनंद से फिलहाल बातचीत नहीं हो पाई है। हालांकि इस बारे में प्रतिक्रिया के लिए 'एक्‍सचेंज4मीडियाकी ओर से 'टाइम्‍स नाउके एडिटर-इन-चीफ राहुल शिवशंकर और 'नेटवर्क 18के ग्रुप एडिटर राहुल जोशी से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उनकी तरफ से मेल का जवाब नहीं मिला है।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Tags headlines


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com