Share this Post:
Font Size   16

इस न्यूज ऐप को डाउनलोड करने पर मिलेंगे 700 रुपए के वाउचर...

Published At: Monday, 17 September, 2018 Last Modified: Monday, 17 September, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पाठकों के बीच अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए दैनिक भास्कर समूह ने नया ऐप लॉन्च किया है। ‘दैनिक भास्कर +’ नामक इस ऐप में 360 डिग्री व्यू, न्यूज बॉट्स, ऑडियो बुलेटिन, पर्सनल असिस्टेंट, स्टे फिट, लाइव टीवी और कार्यक्रम, वॉयस-आधारित खोज, शहर के समाचार, इंटरनेट रेडियो और लाइव ब्लॉग जैसी कई सुविधाएं शामिल हैं।

इस संबंध में दैनिक भास्कर के बिजनेस प्रमुख राजनीश सिंह ने कहा, ‘इस ऐप को हिंदी भाषी प्रदेशों के आधुनिक पाठकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। यह ऐप न्यूज उपयोग के अनुभव को बड़े पैमाने पर बदलेगा और इस क्षेत्र में एक लीडर साबित होगा। उन्होंने आगे कहा कि 'दैनिक भास्कर +'एक सेल्फ-लर्निंग ऐप है और उपयोगकर्ताओं की समाचार संबंधी प्राथमिकताओं को समझता है और उनकी पसंद के अनुसार ही उन्हें शीर्षक और विडियो दिखाता है।’

ऐप के प्रचार के लिए कंपनी कई तरीके आजमा रही है, उसमें से एक है गिफ्ट वाउचर। ऐप डाउनलोड करने वाले प्रत्येक उपयोगकर्ता को कंपनी की तरफ से 700 रुपए के वाउचर 20 सितंबर तक मुफ्त दिए जाएंगे। इसके अलावा भी कई राज्यों में इसके लिए कैंपेन लॉन्च किया गया है।

ऐप की विज्ञापन संबंधी रणनीति को ऑरोकॉम एडवरटाइजिंग आकार दे रही है। कंपनी की सीईओ कविता शर्मा ने कहा कि यह हिंदी भाषी बाजारों में सबसे बड़ी लॉन्च में से एक है। दैनिक भास्कर ने इस लॉन्च के साथ ही बाजार को हमेशा के लिए प्रभावित कर दिया है। इस नए उपभोक्ता केंद्रित ऐप को उपयोगकर्ता वरीयताओं और उनकी जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।




पोल

पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार कानून बनाने जा रही है, इस पर क्या है आपका मानना

सिर्फ कानून बनाने से कुछ नहीं होगा, कड़ाई से पालन सुनिश्चित हो

अन्य राज्य सरकारों को भी इस दिशा में कदम उठाने चाहिए

सरकार के इस कदम से पत्रकारों पर हमले की घटनाएं रुकेंगी

Copyright © 2019 samachar4media.com