जब घर बुलाकर एक पत्रकार पर भाजपा नेता ने तलवार से किया जानलेवा हमला...

समाचार4मीडिया ब्यूरो मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक भाजपा नेता ने खबर छापने से नाराज होकर एक पत्रकार पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। पत्रकार को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। उल्लेखनीय है कि स्थानीय हिंदी दैनिक के पत्रकार आशीष विश्वकर्मा पर शुक्रवार रात को भाजपा गढ़ा जोन अध्यक्ष और पार्षद रीना राजप

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Saturday, 10 October, 2015
Last Modified:
Saturday, 10 October, 2015
journalist
समाचार4मीडिया ब्यूरो मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक भाजपा नेता ने खबर छापने से नाराज होकर एक पत्रकार पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। पत्रकार को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। उल्लेखनीय है कि स्थानीय हिंदी दैनिक के पत्रकार आशीष विश्वकर्मा पर शुक्रवार रात को भाजपा गढ़ा जोन अध्यक्ष और पार्षद रीना राजपूत के पति हृदयेश और उसके भाई नीरज ने घर बुलाकर जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने आशीष को बर्थडे पर शुभकामनाएं देने के बहाने घर पर बुलाकर तलवार और बेसबॉल के डंडे से हमला कर दिया। हमले में आशीष को गंभीर चोटे आई हैं। आशीष ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दो दिन पहले एक खबर को लेकर पार्षद पति ने आपत्ति जताई थी। हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया था। शुक्रवार रात को आशीष जैसे ही पार्षद के घर पर पहुंचा, तो ह्रदयेश और नीरज ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल आशीष ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। बाद में परिचितों को फोन कर उसने हमले की जानकारी दी। आशीष को पहले इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल भर्ती किया गया। हालत बिगड़ने पर उन्हें जबलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में भारी संख्या में लोग और पुलिस अधिकारी पहुंच गए। पत्रकार ने रीना के पति हृदयेश और उसके भाई नीरज राजपूत के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कराया है। वारदात के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं।

 

 

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।
TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए