इस तरह हर महीने लोगों तक सही डाटा पहुंचाएगा बार्क इंडिया

समाचार4मीडिया ब्‍यूरो ।। लोगों को सटीक डाटा उपलब्‍ध कराने के लिए बार्क इंडिया (BARC India) ने अल्‍फा क्‍लब (Alpha Club) लॉन्‍च किया है। मासिक स्‍तर पर यह ऐसी सूचना होगी जो सबस्‍क्राइबर्स से मिले फीडबैक पर आधारित होगी। अल्‍फा क्‍लब छह बड़े शहरों में NCCS A1, A2 और A3 व्‍युअरशिप के आधार पर विश्‍लेषण करेगा। इसमें पूरे महीने के

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Tuesday, 17 November, 2015
Last Modified:
Tuesday, 17 November, 2015
barc-final
समाचार4मीडिया ब्‍यूरो ।। लोगों को सटीक डाटा उपलब्‍ध कराने के लिए बार्क इंडिया (BARC India) ने अल्‍फा क्‍लब (Alpha Club) लॉन्‍च किया है। मासिक स्‍तर पर यह ऐसी सूचना होगी जो सबस्‍क्राइबर्स से मिले फीडबैक पर आधारित होगी। अल्‍फा क्‍लब छह बड़े शहरों में NCCS A1, A2 और A3 व्‍युअरशिप के आधार पर विश्‍लेषण करेगा। इसमें पूरे महीने के डाटा शामिल किए जाएंगे। अल्‍फा क्‍लब की सेवा सिर्फ बार्क इंडिया के सबस्‍क्राबर्स के लिए होगी। महीने के चौथे हफ्ते के डाटा जारी करने के अगले कार्यदिवस में इसे जारी कर दिया जाएगा। 44वें सप्‍ताह के आंकड़े जारी करने के बाद बार्क इंडिया इन्‍हें अल्‍फा क्‍लब (Alpha Club) के पहले एडिशन के लिए भेजेगा। यहां पर दो सेटों को मिलाकर इनका विश्‍लेषण किया जाएगा। पहले सेट में 37से 40वें हफ्ते के डाटा होंगे और दूसरे में 41 से 44वें हफ्ते के डाटा को शामिल किया जाएगा।

 

 

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।
TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए