Share this Post:
Font Size   16

वरिष्ठ पत्रकार शरत प्रधान ने अखिलेश यादव पर लगाया गंभीर आरोप...

Friday, 15 June, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सराकरी बंगला खाली करने के बाद जो तस्वीरें सामने आईं उस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सरकारी घर में तोड़-फोड के जो आरोप अखिलेश यादव पर लगे हैं, उससे वे बेहद ही गुस्से में हैं। वहीं इस बीच एक कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ पत्रकार शरत प्रधान ने भी उन पर कई आरोप लगाए हैं।

हिंदी न्यूज चैनल ‘आजतक’ पर बुधवार को प्रसारित हुए 'दंगलकार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ पत्रकार शरत प्रधान ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बंगले में जो फर्नीचर लगा था और जो फर्निशिंग हुई थीअकेले उसकी ही बिलिंग 21 करोड़ की थी, जिसका भुगतान एक सरकारी विभाग ने किया था। उसे भी अखिलेश यादव अपने साथ ले गए।

इतना ही नहीं बहस के दौरान वरिष्ठ पत्रकार शरत प्रधान ने यह भी बताया कि अखिलेश यादव को बहुत बुरा लगता था जब भी कोई इस बंगले के बारे में उनसे सवाल करता था। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर उन्होंने उनसे 22 फरवरी को सवाल पूछा था कि आप मायावती की बड़ी आलोचना करते थे कि उन्होंने 13 एमाल एवेन्यू रोड पर स्थित अपने बंगले पर 100 करोड़ खर्च कर दिया और आप खुद इस बंगले पर 60-70 करोड़ खर्च कर दिएइस पर अखिलेश ने कई अन्य लोगों की मौजूदगी में जवाब दिया कि 100 करोड़ नहीं हजार करोड़ खर्च किया है बंगले मेंक्या कर लोगे आपअब हम हट गए हैं जो करना है कर लो।'

हालांकि इसी कार्यक्रम के दौरान मौजूद सपा की प्रवक्ता जूही सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि आपने ये बड़ा आरोप लगाया है, जिसे प्रूफ करिए कि कौन सा सरकारी विभाग इसमें शामिल था और इसका बिल भी दिखाइए। इस पर शरत ने कहा कि बिल को उन्होंने अपनी आंखों से देखा है। लेकिन वे बार-बार बिल दिखाने की बात करती रहीं। 

गौरतलब है कि बुधवार को अखिलेश यादव ने आवंटित सरकारी बंगले में तोड़-फोड़ के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा था कि हमने सरकारी आवास बिल्कुल वैसा ही छोड़ा है जैसे हमे मिला था। अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उन्हें केवल बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले वो घर सीएम के तौर पर मुझे मिलने वाला था। तभी मैंने अपनी पसंद से इसे बनवाया था। फिर उन्होंने टोटी दिखाते हुए कहा 'आज मैं टोटी यहां लेकर आया हूंअब सरकार गिनती बता दे तो मैं पूरी टोटी दे दूंगा।

बता दें कि बीते 2 जून को अखिलेश यादव द्वारा खाली किए गए सरकारी बंगले से जाने के बाद जब जांच पड़ताल के लिए टीम बंगले पर पहुंची, तो वहां उन्होंने कथित तौर पर की गई तोड़-फोड़ की बात कही। इस दौरान बंगले की कुछ तस्वीरें तुरंत सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईजिसके बाद से ही खिलेश यादव के बंगले का विवाद शुरू हो गया।

यहां देखें शो में हुई बहस-



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Tags headlines


Copyright © 2018 samachar4media.com