CM ने लॉन्च किया अपना न्यूज चैनल...

राजनीतिक पार्टियों द्वारा चलाए जा रहे चैनलों के बीच एक और न्यूज चैनल ने दस्तक दे दी है...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Thursday, 13 September, 2018
Last Modified:
Thursday, 13 September, 2018
news channel

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

तमिलनाडु में राजनीतिक पार्टियों द्वारा चलाए जा रहे चैनलों के बीच एक और न्यूज चैनल ने दस्तक दे दी है। दरअसल, इस चैनल का नाम है ‘न्यूज जे’ और इसे एआईएडीएमके ने झंडी दिखाकर इसकी लॉन्चिंग की घोषणा बुधवार को की। समारोह के दौरान चैनल 'न्यूज जे' के अलावा इसकी वेबसाइट और मोबाइल एप्लिकेशन का भी अनावरण किया गया। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री के.पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ.पन्नीरसेल्वम मौजूद थे।   

 

इस मौके पर पलानिसवामी ने कहा कि राज्य में बड़ी संख्या में टेलिविजन चैनल चल रहे हैं, लेकिन वे जनता के लाभ के लिए सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रसारित नहीं कर रहे हैं, लिहाजा मुझे उम्मीद है कि यह चैनल सार्वजनिक रूप से जनता के लाभ के लिए सभी सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रसारित करेगा।’

बता दें कि यह चैनल औपचारिक तौर पर 19 अक्टूबर से आम लोगों के सामने होगा।   कानून मंत्री सी.वी.शनमुगम के भाई राधाकृष्णन ‘न्यूज जे’ के मैनेजिंग डॉयरेक्टर हैं। ऊर्जा मंत्री थंगमनि के दामाद चैनल के जॉइंट मैनेजिंग डॉयरेक्टर हैं। सन टीवी के.सक्सेना इस चैनल के सीईओ होंगे।

गौरतलब है कि जयललिता के निधन के बाद एआईएडीएमके का चैनल ‘जया टीवी’ (Jaya TV) और अखबार ‘नमाधू एमजीआर’ (Namadhu MGR) का मालिकाना हक वीके शशिकला के पास चला गया था, लिहाजा इससे सीएम पनालीसामी ग्रुप बौखलाया हुआ था और इसी वजह से माना जा रहा था कि पनालीसामी ग्रुप जल्द ही अपना नया चैनल लॉन्च करेंगे।

 

 

 

 

  

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए