अमेरिकी टीवी चैनल पर इंडियन क्रिकेटर्स का उड़ा मजाक...

अमेरिकी टीवी चैनल पर इंडियन क्रिकेटर्स का उड़ा मजाक...

Monday, 13 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

अमेरिका के एक मशहूर टीवी शो में इंडियन क्रिकेटर्स का मजाक उड़ाए जाने का एक मामला सामने आया है। टीवी शो 'द बिग बैंग थ्योरी' के ताजा एपिसोड में हल्के-फुल्के अंदाज में अमेरिकी लोगों की क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं होने को दर्शाया गया है। विडियो में एक भारतीय लड़का अपने अमेरिकी दोस्त को आर अश्विन, रविंद्र जडेजा और भुवनेश्वर कुमार का परिचय मजाक उड़ाते हुए अंदाज में कराते हैं।

इस सीरीज का विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विडियो में दिखाया गया है कि टीवी शो में भारतीय मूल के स्टार कुनाल नय्यर एक भारतीय खगोलशास्त्री राजेश कोठरपापली (राज) की भूमिका निभा रहे हैं। अमेरिकी निवासी राज अपने विदेशी दोस्त हॉवर्ड को क्रिकेट मैच दिखाने के लिए एक बार में लेकर जाते हैं। मैच के दौरान इंडियन बॉलर आर अश्विन का परिचय देते हुए राज हॉवर्ड से कहते हैं कि 'मैच में ये रविचंद्रन अश्विन हैं, वो बहुत शानदार हैं। वो हार्दिक पंड्या का चेहरा भुवनेश्वर कुमार जैसा बना देता है।'

राज द्वारा तीनों क्रिकेटर्स के नाम लिए जाने के बाद हॉवर्ड जवाब देते हैं कि “Wooah, wooah, wooah! सभी नामों को एक साथ मत लो, कुछ अक्षर बाकी के बचे लोगों के लिए भी बचाओ। इसके बाद बैकग्राउंड में तेजतेज ठाहके और हंसी की आवाज सुनाई देने लगती है।

बता दें कि इस विडियो में क्रिकेट से जुड़े वार्तालाप को कोई मतलब नहीं है। इसका मतलब केवल इस बात से है कि इंडियन क्रिकेटर्स के नाम काफी भारी अक्षरों से बने होते हैं। सोशल मीडिया पर यह विडियो वायरल होने के बाद कई लोगों की ओर से प्रतिक्रियाएं आईं हैं। इंडियन क्रिकेटर्स का मजाक उड़ाया जाना कई लोगों को पंसद नहीं आया है।

यहां देखें विडियो-

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2017 samachar4media.com