मोस्टवांटेड डॉन दाऊद के गुर्गे ने ‘आजतक’ को दी ये धमकी... मोस्टवांटेड डॉन दाऊद के गुर्गे ने ‘आजतक’ को दी ये धमकी...

मोस्टवांटेड डॉन दाऊद के गुर्गे ने ‘आजतक’ को दी ये धमकी...

Wednesday, 15 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

1993 में मुंबई में हुए धमाके का मुख्य आरोपी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपनी संपत्ति की नीलामी से बौखला गया है। इसलिए उसके गिरोह के शख्स ने आजतकको फोन करके धमकी दी है।

आजतक की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि धमकी भरा फोन उसके पत्रकार वीरेंद्र सिंह को आया और जिस नंबर से फोन किया गया, वो पाकिस्तान के कराची का है। धमकी देने वाले शख्स ने अपना नाम उस्मान बताया और कहा कि दाऊद मोदी सरकार से डरता नहीं है। फिलहाल चैनल ने इस ऑडियो टेप को मुंबई पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

अपनी रिपोर्ट में आजतक ने बताया कि जिस गुर्गे ने फोन किया उसने कहा कि क्या साल 1993 के मुंबई धमाके की घटना भूल गए हो? क्या इसको दोहराना पड़ेगा। गुर्गे ने कहा कि दाऊद इब्राहिम को मोदी छू भी नहीं सकते हैं। इसके अलावा डी-कंपनी ने दाऊद की जब्त की गई संपत्ति को खरीदने वाले को भी धमकी दी है। दाऊद की डी-कंपनी ने कहा कि भाई की जमीन में निर्माण कार्य करने की हिमाकत मत करना।

बता दें कि मंगलवार (14 नवंबर) को मुंबई में स्थित दाऊद की तीन प्रॉपर्टीज को नीलाम किया गया था। दाऊद के मुंबई में स्थित घर, होटल और गेस्ट हाउस कुल 11.58 करोड़ रुपए में नीलाम हो गए हैं। दाऊद की यह तीनों प्रॉपर्टी सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट (SBUT) ने खरीदी हैं। इसमें अफरोज होटल 4.53 करोड़ में नीलाम हुआ, शबनम गेस्ट हाउस 3.52 करोड़ और डांबरवाला बिल्डिंग के पांच कमरे 3.53 करोड़ रुपए में नीलाम हुए।  

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com