इन खूबियों के साथ महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने पेश की नई कार 'मरज्ज़ो'

देश की जानी मानी कंपनी महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने अपनी नई कार मरज्ज़ो को...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Thursday, 06 September, 2018
Last Modified:
Thursday, 06 September, 2018
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्‍यूरो।।

देश की जानी मानी कंपनी महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने अपनी नई कार मरज्ज़ो को बाजार में उतार दिया है। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा ने बुधवार को आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि मरज्ज़ो में अन्य कारों के मुकाबले ज्यादा फीचर्स दिए गए है।

आनंद महिन्द्रा का कहना था कि लोगों का सपना होता है कि उनके पास भी कार हो। लेकिन कीमत अधिक होने के कारण ज्यादातर लोग कार नहीं खरीद पाते है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए मरज्ज़ो को मार्केट में उतारा गया है।

उन्होंने बताया कि इस कार का विकास डेट्रायट (नार्थ अमेरिका) की महिन्द्रा आटोमोटिव और चेन्नई की महिन्द्रा रिसर्च वैली के बीच इंजीनियरिंग गठजोड़ से हुआ है। वहीं इसकी डिजायन इटली की पिनइनफरीना और मुंबई के महिन्द्रा डिजाइन स्टूडियो ने मिलकर तैयार की है। उन्होंने बताया कि कंपनी ने मरज्जो में कई ऐसे फीचर्स भी दिए हैं जो कि अभी तक किसी भी कार में देखने को नहीं मिले हैं।

आनंद महिन्द्रा ने बताया कि इस सात सीटर कार की कीमत दस लाख रुपए रखी गई है। इस कीमत में साधारण व्यक्ति को भी इसे खरीदने के लिए ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। प्रेसवार्ता के दौरान इंद्रनील यालगी, सौमी व कंपनी के समस्त स्टाफ के साथ गणमान्य लोग मौजूद रहे।

न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए