इस वजह से ई-कॉमर्स कंपनियों से हाथ मिलाएगी पतंजलि...

योगगुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद अब ऑनलाइन बिक्री के नए लक्ष्य हासिल करने के लिए ई-कॉमर्स कंपनियों से बातचीत कर रही है...

Last Modified:
Wednesday, 24 May, 2017
patanjali

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

योगगुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद अब ऑनलाइन बिक्री के नए लक्ष्य हासिल करने के लिए ई-कॉमर्स कंपनियों से बातचीत कर रही है। बताया जा रहा है कि पतंजलि जिन कंपनियों में संभावनाएं तलाश रही है उनमें अमेजॉन, फ्लिपकार्ट और बिग बास्केट शामिल है।

पतंजलि के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने कहा, ‘हम इन सभी कंपनियों से बात कर रहे हैं कि कैसे उनसे साझेदारी कर सकते हैं। इससे पहले रामदेव ने कहा था कि उनकी कंपनी ई-कॉमर्स पर ध्यान केंद्रित करेगी।

हालांकि पतंजलि की ऑनलाइन वेबसाइट पहले से ही मौजूद है, लेकिन कंपनी अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए अन्य ई-कॉमर्स कंपनयों के साथ करार करना चाहती है।

साल 2016-17 में पतंजलि का कुल टर्नओवर 10,561 करोड़ रुपए रहा है, जिसके साथ पतंजलि देश की तीसरी सबसे बड़ी एफएमसीजी उत्पादों की कंपनी में से एक है।  

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए