हिंदी दैनिक दबंग दुनिया अब महाराष्ट्र में कर रहा है विस्तार, मुंबई एडिशन जल्द

Error message

  • Notice: Undefined offset: 0 in similarterms_list() (line 221 of /home/betasama/public_html/sites/all/modules/similarterms/similarterms.module).
  • Notice: Undefined offset: 1 in similarterms_list() (line 222 of /home/betasama/public_html/sites/all/modules/similarterms/similarterms.module).

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

मध्य प्रदेश का दबंग दुनिया पब्लिकेशन समुह अब प्रदेश के बाहर अपनी उपलब्धी दर्ज कराने जा रहा है। ग्रुप के चेयरमैन किशोर वाधवानी ने बताया कि दैनिक दबंग दुनिया मुंबई के बाद साल भर के भीतर ही महाराष्ट्र के पुणे, नासिक, ठाणे-पालघर और वापी-वलसाड से भी  संस्करण शुरू किये जायेंगे। छत्तीसगढ़ में भी रायपुर के अलावा बिलासपुर में एडिशन के बाद गुजरात, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कुल ग्यारह संस्करणों वाला यह एक बड़ा समूह बन जायेगा। .

मुंबई एडिशन के बारे में वाधवानी ने कहा की मुंबई में दबंग दुनिया अस्सी हजार प्रतियों के साथ शुरू होगा और डेढ़ महीने के भीतर इसे एक लाख तीस हज़ार प्रतियों तक बेचा जायेगा। पांच महीने बाद घर-घर जाकर सब्सक्रिप्शन बढ़ाया जायेगा। मुंबई के हिंदी अख़बारों की तुलना में दबंग दुनिया खबरों और कन्टेंट के मामले में बेहतरीन होगा। मुंबई से फिल्म और माहिलाओं के लिए विशेष सप्लीमेंट निकलेंगे जो सभी एडिशनो में एक साथ प्रकाशित होंगे।

नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय,सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।

No votes yet