इन पदों पर अंग्रेजी अखबार को डिजिटल वेंचर के लिए चाहिए पत्रकार

देश के प्रतिष्ठित अखबार ‘द स्टेट्समैन’ को ऑनलाइन न्यूज पोर्टल के लिए दिल्ली में युवा और अनुभवी पत्रकारों की जरूरत है...

Last Modified:
Monday, 17 July, 2017
job

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

देश के प्रतिष्ठित अखबार द स्टेट्समैनको ऑनलाइन न्यूज पोर्टल के लिए दिल्ली में युवा और अनुभवी पत्रकारों की जरूरत है। बता दें कि इस न्यूज पोर्टल को सब एडिटर्स और सीनियर सब एडिटर्स पद के लिए पत्रकार चाहिए।

सीनियर सब एडिटर्स: इसके लिए ऑनलाइन न्यू इंडस्ट्री में कम से कम पांच साल का अनुभव होना चाहिए। आवेदक को भाषा पर अच्छी पकड़ और उपयुक्त शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए। इसके अलावा सोशल मीडिया, SEO और फोटोशॉप का भी ज्ञान होना चाहिए।

सब एडिटर्स: इसके लिए अंग्रेजी न्यूजपेपर, मैगजीन या ऑनलाइन न्यूज इंडस्ट्री में कम से कम दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए। आवेदक को भाषा पर अच्छी पकड़ और उपयुक्त शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए।

इच्छुक आवेदक अपना रिज्यूमे ई-मेल आईडी nitish@thestatesman.com पर भेजें। इसके अतिरिक्त अपना लिखा लेख भी ई-मेल के जरिए भेजें।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए