प्रतिष्ठित मीडिया समूह की वेबसाइट को चाहिए पत्रकार

पत्रकार साथियों अगर आप नौकरी बदलने की चाहत में है, और कुछ अलग स्टाइल में लिखने का शौक है तो ...

Last Modified:
Wednesday, 05 July, 2017
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पत्रकार साथियों अगर आप नौकरी बदलने की चाहत में है, और कुछ अलग स्टाइल में लिखने का शौक है तो आपके लिए लल्लनटॉप न्यूज पोर्टल एक बेहतरीन ऑप्शन है, क्योंकि इस न्यूज पोर्टल को सोशल मीडिया, वर्ल्ड और टेक में रुचि रखने, लिखने-पढ़ने वाले लोग चाहिए।

अपने विषय में अच्छी समझ के साथ अंग्रेजी से हिंदी में ढंग का अनुवाद और हिंदी लिखने में गलतियां न करना जरूरी शर्तें हैं। बाकी तेजी से किताबें पढ़ने, खूब विडियो देखने जैसे ऐब हों, तो आपके लिए करेले पर नीम चढ़ा साबित होगा।

आप 6 जुलाई, 2017 को रात 12 बजे तक हमें lallantopmail@gmail.com पर अपना रेज्युमे और अपने लिखे का एक ऐसा नमूना भेज सकते हैं, जो कहीं छपा न हो। ईमेल में रेज्युमे और कुछ लिखा हुआ, दोनों भेजें। केवल एक भेजते हैं, तो वो कैंसल हो जाएगा। अगर संपादक महोदय को आपका रेज्युमे और लिखा पसंद आता है, तो आपको टेस्ट-इंटरव्यू के लिए वे जरूर बुलाएंगे।

 

याद रखिएगा कि इस पोर्टल के लिए किसी से सिफारिश मत लगवाइगा, क्योंकि यहां सिफारिश लगवाने वालों की तो बिलकुल जगह नहीं है और वह भी इसलिए क्योंकि सिफारिश वो लोग लगवाते हैं, जिन्हें खुद पर यकीन नहीं होता।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए